स्वागत है आपका~! ようこそ~!


 मैं आदित्य कुमार चौधरी, आपका दोस्त कुछ अपने अनुभव और ज्ञान को पेश करने के लिये ये ब्लॉग की शुरुआत किया है. मेरा सपना एक अच्छे से जापनी अध्यापक के रूप में खुद को दिखाना है. ज्ञान हर तरीके से बाँट सकूँ इसिलए मैंने इस ब्लॉग का आज श्री गणेश किया है. मैं अभी जापनी भाषा के मास्टर डिग्री का छात्र हूँ. मैं अपना योगदान जापनी और हिंदी को एक साथ जोड़ने के साथ करना चाहता हूँ. हांलांकि इसपर काफी काम किये जा रहे हैं फिर भी वो नाकाफी से लगते हैं. मेरे इस ब्लॉग में जापनी और हिंदी का सम्मिश्रण देखने को मिलेगा. अनुवाद, मेरे जापनी भाषा के क्षेत्र में हुए नाना प्रकार के अनुभव, मेरे पाठ्यक्रम के सम्बंधित चीज़ें मतलब जापनी से सम्बंधित हर चीज़ वो भी केवल हिंदी में.

बस आप लोगों का साथ चाहिए.

योरोशीकुओनेगाईशिमासु!

आपका

आदित्य アディ


Comments

Popular posts from this blog

एक अध्याय खत्म हुआ